हवाई यात्रियों के लिए ऑफर 899 में करें सुहाना सफर

खबरें अभी तक: हवाई ईंधन के बढ़ते दामों के बीच यात्रीगण कृपया ध्यान दें! इंडिगो हवाई यात्रियों के लिए तीन दिन की सेल शुरू की है। जिसके मद्देनजर यात्री मात्र 899 रुपये के शुरुआती किराये में हवाई सफर का लुत्फ उठा सकेंगे। 5 मार्च से शुरू हुई सेल 7 मार्च तक चलेगी। साथ ही आपको बता दे कि एयरलाइन ने भी परिवार और मित्रों के साथ यात्रा करने पर विशेष छूट देने की जोरदार पेशकेश की है।यात्री इन दिनों के बीच टिकट बुक करने के बाद 20 मार्च से लेकर के 28 सितंबर तक यात्रा कर पाएंगे।इस ऑफर में बुक होने वाले टिकट पर सभी प्रकार के कर भी शामिल होंगे।

यात्री इस ऑफर के तहत 2799 रुपये में दिल्ली से बंगलूरू के बीच टिकट को बुक कर पाएंगे। वहीं दिल्ली से चंडीगढ़ का टिकट 1299 रुपये में बुक होगा। इसके अलावा यात्री दिल्ली से फुकेट 7690 रुपये और दुबई का टिकट 8244 रुपये में मिलेगा। मुबंई से दुबई की फ्लाइट टिकट 9027 रुपये में मिलेगी। वहीं अगर आप नवजात बच्चों को छोड़कर चार से लेकर के नौ टिकट बुक कराते हैं तो कंपनी यात्रियों को अलग से विशेष छूट प्रदान की जाएगी। यह एक प्रकार से समूह होगी जिसमें कि नियमों के तहत ही छूट दी जाएगी।

आपको बता दें कि यात्रियों को टिकट बुक करने के बाद भुगतान करने पर कैशबैक भी मिलेगा। इंडसइंड बैंक के कार्ड से बुकिंग पर तकरीबन दो हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा।जानकारी के मुताबिक यात्रियों को कम से कम चार हजार रुपये मूल्य की बुकिंग करानी होगी।

वहीं मोबिक्विक वॉलेट से बुकिंग पर 15 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा एयरटेल पेमेंट बैंक से भुगतान पर 10 फीसदी (200 रुपये अधिकतम) कैशबैक मिलेगा। यात्रियों को उड़ान के दौरान खाने-पीने का सामान खरीदने पर मास्टरकार्ड के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 20 फीसदी छूट भी दी जाएगी।