राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ख़बरें अभी तक। मेष: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कष्टदायक रहने वाला है. व्यवसाय में मंदी आ सकती है, खर्च में वृद्धि होगी. पूरा दिन मेहनत करने में बीतेगा जिससे शारीरिक थकान हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें.

वृष: वृषभ राशि के लिए आज का दिन लाभदायक साबित होगा. व्यापार में नए निवेश के अवसर मिलेंगे. आर्थिक स्थिति सुधरेगी. आज रोजगार और शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है.

मिथुन: मिथुन राशि के लोग आज मानसिक विकार से परेशान रहेंगे. परिवार और व्यवसाय में बुरी खबर मिल सकती है. कोई अपना आपको धोखा दे सकता है. आज किसी आर्थिक लाभ की उम्मीद न करें. ईश्वर के ध्यान में अपना समय बिताएं, मन को सुख मिलेगा.

कर्क: कर्क राशि वालों का आज मन प्रसन्न रहेगा. दाम्पत्य जीवन से खुशी मिलेगी. व्यापार की दशा सामान्य रहेगी. परिवार और मित्रों के साथ समय बिताएं.

सिंह: सिंह राशि के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टि से शुभ नहीं है. व्यवसाय में कोई बड़ी हानि हो सकती है. किसी नए कार्य का शुभारंभ आज न ही करें तो बेहतर होगा. अपनों से मतभेद हो सकते हैं.

कन्या: कन्या राशि वालों का आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. व्यापार में अतिरिक्त लाभ होगा. आर्थिक स्थिति सुधरेगी. नौकरी पेशा वाले लोगों को कार्यक्षेत्र में काम की तारीफ मिलेगी, पदोन्नति के योग भी बन रहे हैं.

तुला: मानसिक दृष्टि से तुला राशि वाले लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा. दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी. किसी दूर के रिश्तेदार अथवा मित्र से सहयोग मिलकर खुशी मिलेगी. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वाले आज का दिन परिवार के साथ बिताएं. आज आप धार्मिक कार्यों में रूचि लेंगे. पुराने अटके काम भी आज पूरे हो सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें.

धनु: धनु राशि के लोगों का आज अपने मित्रों या रिश्तेदारों से मतभेद हो सकता है. किसी अनजान पर विश्वास न करें, धोखा खा सकते हैं. व्यापार और रोजगार के क्षेत्र में आपका दिन सामान्य बीतेगा.

मकर: मकर राशि के लोग आज किसी शारीरिक पीड़ा से परेशान रहेंगे. सेहत खराब रहने के कारण मानसिक स्थिति भी खराब रहेगी, इसलिए स्वभाव में नरमी बरतें. आर्थिक स्थिति आज सामान्य रहेगी.

कुंभ: कुंभ राशि के लिए आज का दिन शांतिप्रिय रहेगा. व्यवसाय में अतिरिक्त लाभ मिलने की भी संभावना है. पुराने मित्रों अथवा रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. जीवनसाथी और संतान के साथ आज का दिन बिताएं.

मीन: मीन राशि के लोगों को आज व्यवसाय में हानि हो सकती है. खर्च में वृद्धि होगी. पूरे दिन व्यस्त रहेंगे जिसका आपकी सेहत पर असर पड़ेगा. आज कोई नया काम शुरू नहीं करें.