एचपीसीए की हरलीन इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगी टी-20 सीरीज

ख़बरें अभी तक: एचपीसीए की हरलीन देयोल अब इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी। इससे पहले हरलीन भारत और इंग्लैंड महिला क्रिकेट के बीच एक दिवसीय सीरीज में खेल चुकी है। बता दें कि भारत दौरे पर आई इंग्लैंड महिला टीम के साथ मार्च में होने वाले तीन टी-20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर दी है। वहीं इसमें एचपीसीए की आलराउंडर हरलीन देयोल का नाम भी शामिल है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी-20 मैच गुवाहाटी में होंगे।

पहला मैच चार मार्च, दूसरा सात और तीसरा मैच नौ मार्च को होगा। हरलीन ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज में अब तक एक ही मैच खेला है। इसमें कुछ खास नहीं कर पाई और महज दो रन ही बना पाई है। बता दें कि पंजाब की रहने वाली हरलीन बचपन से ही एचपीसीए की महिला अकादमी से जुड़ने के कारण वह हिमाचल के लिए ही खेलती आई हैं। हरलीन इससे पहले बोर्ड की प्रेसिडेंट इलेवन टीम में 18 फरवरी 2019 को खेले गए इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्मअप मैच के लिए चुना गया था।

इसके अलावा हिमाचल महिला टीम ने सीनियर महिला वन डे लीग 2018 के सेमीफाइनल में पहुंचने पर टीम में भी अहम भूमिका रही थी। बता दें कि हरलीन सीनियर महिला क्रिकेट चैलेंजर ट्रॉफी के वन डे मैच 2018-19 की टीम रेड में भी शामिल थी,लेकिन अंतिम मैच में हरलीन ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था।