जूनियरऑफिस एसिस्टेंट आईटी का परीक्षा परिणाम ना निकलने पर अभ्यर्थियों ने आमरण अनशन किया शुरु

ख़बरें अभी तक। जूनियर ऑफिस एसिस्टेंट आईटी पोस्ट कोड 556 का परीक्षा परिणाम न निकालने पर अब अभ्यर्थियों ने हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर कार्यालय के बाहर आमरण अनशन शुरू कर दिया है। पिछले 23 दिनों से अभ्यर्थी क्रमिक भूख हडताल पर बैठे हुए थे। लेकिन आयेाग द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर अब आमरण अनशन शुरू कर दिया है।

आमरण अनशन पर बैठे हुए अभ्यर्थियों का कहना है कि जब तक परिणाम नहीं निकाला जाएगा तब तक आमरण अनशन जारी रहेगा। अभ्यर्थियों ने बताया कि पिछले ढाई सालों से परीक्षा परिणाम निकालने के लिए आश्वासन ही दिया जा रहा है। लेकिन परिणाम निकालने में आयोग दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है।

अभ्यर्थियों ने बताया कि परीक्षा परिणाम निकालने केलिए पिछले 23 दिनों से आयोग कार्यालय के बाहर धरना पर अभ्यर्थी बैठे हुए है। लेकिन आयोग ने कोईकार्रवाईनहीं की है। उन्होंने बताया कि आयोग के अधिकारियों सेमिलने पर केवल आश्वासन ही दिए जा रहे हैलेकिन अब आमरण अनशन परिणाम निकालने के बाद ही टूटेगा।

बता दें कि आमरण अनशन के दौरान दो अभ्यर्थियों की तबीयत बिगड़ जाने पर उन्हें उपचार दिया जा रहा है और बाकी बचे हुए अभ्यर्थियों की तबीयत भी धीरे धीरे खराब हो रही है। लेकिन कर्मचारी चयन आयोग अभ्यर्थियों की मांग को अनदेखा करते हुए परिणाम निकालने के लिए कोई काम नहीं कर रहा है। जिससे अभ्यर्थियो में गहरा रोष पनपा हुआ है।