हरियाणा: जेजेपी ने गठबंधन पर फैसले के लिए तीन सदस्यों की कमेटी की गठित

ख़बरें अभी तक। जेजेपी नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी द्वारा तीन सदस्यों की नेशनल एक्ज्युकेटीव कमेटी गठित की है। यह कमेटी ही फैसला करेगी कि कौन सी पार्टी से गठबंधन करना है और सीटों बंटवारा किस आधार पर होगा। फिलहाल जेजेपी अपने संगठन के विस्तार में लगी है जो 28 फरवरी तक पूरा कर लिया जाएगा। लोकसभा की सभी सीटों पर चुनाव लडऩे के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है।

सांसद दुष्यंत चौटाला चरखी दादरी में पार्टी जिला कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। सांसद ने कहा कि जेजेपी का किसी पार्टी से गठबंधन होगा या नहीं होगा ये फैसला सिर्फ कमेटी की फाइनल करेगी। अगर भाजपा व कांग्रेस को हटाने का कार्य करता है तो जरूर उसका साथ लेंगे।

उन्होंने कहा कि जेजेपी में ठगों को शामिल नहीं करते बल्कि उनकी पार्टी की विचारधारा समझने वालों को लगातार जोड़ रहे हैं। दुष्यंत ने विधानसभा में जेजेपी के विधायकों द्वारा ध्यान आकर्षण प्रस्ताव रद्द करने को लेकर प्रदेश पर आरोप लगाया कि विधायकों के अधिकारों का हनन किया गया। जिससे स्पष्ट हो गया है कि इनेलो द्वारा भाजपा का साथ दिया गया है। यहीं कारण रहा कि जेजेपी विधायकों का ध्यान आकर्षण प्रस्ताव रद्द किया।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कर्मचारी वर्ग जहां सडक़ों पर आकर रोष जता रहे हैं वहीं आमजन भी प्रदेश व केंद्र सरकार से खफा है। ऐसे में अब जनता भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाकर साबित कर देगी कि आने वाले समय में जेजेपी की सरकार बनेगी। इससे पूर्व सांसद ने कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कभी भी आंचार संहिता लग सकती है। ऐसे में प्रत्येक कार्यकर्ता पुराने साथियों को पार्टी से जोड़ें और अपने स्तर पर अपना बूथ मजबूत कर पार्टी उम्मीदवारों को जीताने के लिए अभी से जुट जाएं। कार्यक्रम के बाद सांसद ने दादरी विधायक राजदीप फौगाट की भतीजी की शादी में शिरकत करते हुए उनको आशीर्वाद दिया।

3 comments

Comments are closed.