कैसा रहेगा आपका शुक्रवार, जानिए आज का राशिफल

मेष : मेष राशियों के जातकों का आज का दिन सुकून से भरा रहेगा. किसी आर्थिक लाभ की कामना न करें. पारिवारिक सुख शांति में समय व्यतीत करें और प्रभु के ध्यान में अपना दिन बिताएं.
वृष : वृषभ राशि के लोगों को आज रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में निवेश का नया मौका मिलेगा. हालांकि काम की अधिकता के कारण मानसिक तनाव हो सकता है.
मिथुन : मिथुन राशि वालों के लिए आज परिवारिक सुख का योग है. रिश्तेदारों से शुभ समाचार मिलने पर खुशी होगी. अतिरिक्त आर्थिक लाभ होगा लेकिन खर्च पर संयम बनाए रखें.
कर्क : कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से शुभ है. नौकरी में पदोन्नति के आसार हैं. व्यवसाय में प्रगति होगी. परिवार में सुख-शांति आएगी.
सिंह : सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. व्यवसाय में आर्थिक लाभ के आसार हैं, किंतु पारिवारिक चिंता आपकी मानसिक सेहत बिगाड़ सकती है. अपनी वाणी पर संयम रखें.
कन्या : कन्या राशि वाले आज अपनों से धोखा खा सकते हैं. अपने करीबियों के मन की नीयत को समझने की कोशिश करें. आज किसी अतिरिक्त आर्थिक लाभ की चेष्टा न करें.
तुला : तुला राशि वालों को आज व्यापार में सफलता मिलेगी. पुराने अटके काम पूरे होंगे. पुराना उधार दिया हुआ पैसा वापस लौटने की उम्मीद है. परिवार के साथ समय बिताएं, आनंदित रहेंगे.
वृश्चिक : वृश्चिक राशि के लोग आज अपने सेहत का खास ख्याल रखें. व्यवसाय में नया सौदा करना चाहें तो आज शुभ दिन है. कोई नया काम शुरू करने के बारे में कई दिनों से सोच रहे हैं तो आज श्रीगणेश कर लें, सफलता मिलेगी.
धनु : धनु राशि के लोगों को व्यापार में लाभ के योग हैं. आर्थिक स्थिति सुधरेगी. पारिवारिक कलह के कारण मानसिक सेहत में गिरावट आ सकती है.
मकर : मकर राशि वालों को आज मानसिक सुख की प्राप्त होगी. किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार से मुलाकात संभव है. वैवाहिक संबंधों में मधुरता आएगी. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी.
कुंभ : कुंभ राशि वालों को आज मानसिक पीड़ा का सामना करना पड़ सकता है. कोई अपना आपको धोखा दे सकता है. यदि आपके मन किसी के प्रति कोई शंका हो तो उसे दूर कर लें नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.
मीन : मीन राशि के लोग आज पूरे दिन काम में व्यस्त रहेंगे. व्यवसाय में नए अवसर मिलने की उम्मीद है. कोई नया निवेश करना चाहें तो आज कर सकते हैं, लाभ मिलेगा.