रेलवे विभाग का ऊना को एक और तोहफा, अब 50 रुपए में ऊना से सहारनपुर पहुंचेंगे यात्री

ख़बरें अभी तक। रेलवे विभाग का ऊना जिला एक और तोहफा दिया गया। सहारनपुर के लिए शुरू की गई नई ट्रैन, मात्र 50 रुपये में ऊना से सहारपुर पहुंचेंगे यात्री। रेलवे विभाग ने ऊनावासियों को सौगातों की झड़ी लगा दी है। हिमाचल प्रदेश की एकमात्र ब्रॉडगेज लाइन पर सहारनपुर के लिए भी रेल सेवा आज से शुरू हो गई है। सांसद अनुराग ठाकुर ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिये सहारनपुर के लिए ट्रेन का शुभारंभ किया। जबकि रेलवे स्टेशन ऊना पर रेलवे विभाग के अधिकारी और भाजपा नेता मौजूद रहे। इस ट्रेन के शुरू होने से यात्री मात्र 50 रुपये में सहारनपुर पहुंच पाएंगे वहीं हरिद्वार जाने के लिए यात्रियों को यह ट्रेन फायदेमंद रहेगी।

ऊना रेलवे स्टेशन से सहारनपुर के लिए पैसेंजर ट्रेन आज से शुरू हो गई है पहले नंगल पंजाब से चलने वाली इस ट्रेन को ऊना से चलाने की काफी लंबे समय से मांग उठ रही थी। जिसे रेल मंत्रालय द्वारा अब पूरा किया गया है। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर रेलवे बोर्ड की पीएससी कमेटी के राष्ट्रीय सदस्य हरिओम भनोट, जोनल रेलवे के सदस्य सुमित शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा सहित भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। यह ट्रेन रोजाना ऊना रेलवे स्टेशन से 1 बजकर 20 मिनट पर चलेगी।

सांसद अनुराग ठाकुर ने नई रेल सेवा शुरू होने पर लोगों को बधाई दी। अनुराग ने कहा कि रेल राज्यमंत्री के ऊना दौरे के दौरान इस ट्रेन को शुरू करने की मांग रखी गई थी। जिसे मोदी सरकार द्वारा जल्द ही पूरा कर दिया गया है। वहीं भाजपा नेताओं ने इस रेल सेवा को शुरू करवाने के लिए सांसद अनुराग ठाकुर का आभार जताया। भाजपा नेताओं ने कहा कि इस ट्रेन के शुरू होने से ऊना के साथ-साथ प्रदेश के अन्य जिलों के यात्रियों को भी काफी लाभ मिलेगा।