आलिया और रणवीर की करीबी दोस्त कैटरीना ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

आलिया और रणवीर की फिल्म‘गली बॉय’ को इन दिनों दर्शकों से ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार्स भी इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे है। वहीं आलिया और रणवीर की करीबी दोस्त कैटरीना ने भी फिल्म की खास अंदाज में तारीफ करते हुए आलिया का दिल जीत लिया है। बता दें कि कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए आलिया, रणवीर, जोया और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के लिए एक पोस्ट लिखा।

कैट ने आलिया का नाम लेते हुए लिखा, “Alia you lighten up the screen words fall short to describe you”। वहीं कैट की इस पोस्ट के बाद आलिया ने कैटरीना के लिए लिखा, “Best person”। बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज की गई थी और अब तक फिल्म स्क्रीन पर धमाल मचा रही है और दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है।

स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नेजी की जिंदगी से प्रेरित इस फिल्म ने हिंदोस्तान को असली हिप-हॉप से मिलावाया है। फिल्म में आलिया, रणवीर के अलावा सिद्धार्थ चतुर्वेदी, कलकी कोचलीन, शीबा चड्ढा और विजय राज़ भी अहम रोल में हैं। आपको बता दें कि फिल्म को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी खूब वाहवाही मिली है।