गठबंधन करने वाले कमजोर है वाले सीएम के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने कसा तंज, कहा NDA क्यों बना फिर

ख़बरें अभी तक। जननायक जनता पार्टी के नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन की राजनीति को लेकर दिए गए सीएम मनोहर लाल खट्टर के बयान पर प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन अगर स्वार्थ के लिए होते, तो फिर एनडीए क्यों बनता। दरअसल, समान विचार धारा के दल विकास व उन्नति के लिए ही गठबंधन करते हैं। जिससे देश व प्रदेश का भविष्य तय होता है। बता दें कि सीएम ने गठबंधन की राजनीति को लेकर कटाक्ष किया था। इसी पर दुष्यंत की यह टिप्पणी आई है।

दुष्यंत चौटाला रोहतक में एक समारोह में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने बताया कि 12 फरवरी को लोकसभा प्रभारियों की बैठक बुलाई गई है। जिसमें आगामी रणनीति तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल संगठन को मजबूत बनाने का काम चल रहा है। आने वाले दिनों मंे जिला व हलका स्तर तक कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा। उसके बाद ही जननायक जनता पार्टी किसी भी अन्य दल से गठबंधन के बारे में विचार करेगी।

दुष्यंत चौटाला ने बीएसपी व एलएसपी गठबंधन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जातिगत सोच वाले लोग राजनीति में ज्यादा सफल नहीं होते। जो बंटवारे की बात करते हैं, जनता उन्हें नकार देती है। इस नए गठजोड़ से बीएसपी को भी नुकसान होगा।

Add your comment

Your email address will not be published.