हरियाणा: सरकार का दावा, आगामी बजट में सभी वर्गों का रखा जाएगा ध्यान

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के ट्रांसपोर्ट मंत्री कृष्ण लाल ने दावा किया है कि प्रदेश के आगामी आम बजट  में सभी वर्गों का ध्यान रखा रखा जाएगा। ट्रांसपोर्ट मंत्री ने कहा कि  अब तक बीजेपी द्वारा पेश किए गए सभी बजट जनहित में  होते थे और सुबे के पांचो नगर निगमों और जींद उपचुनाव में मिली जीत इसका परिणाम है।

पवार ने कहा कि बजट में उन्होंने अपने विभाग की तरफ से कई योजनाओं के लिए मांग पत्र भेजा है जिसमें शहर के अंदर बनी बस स्टैंड और को बाहर शिफ्ट करने जैसे प्रस्ताव शामिल हैं। पवार ने कहा कि सरकार ने आज ही हायर परचेज कमेटी को सुबह में 367 बसें खरीदने का मांग पत्र भी भेज दिया है। पवार ने कहा कि इनेलो बसपा गठबंधन टूटने से बीजेपी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा जींद उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी को मिली जीत इसका परिणाम है कि जनता पहले ही इनेलो बसपा गठबंधन को नकार चुकी थी।

हकीकत में गठबंधन से भाजपा ना तो कभी अतीत में प्रभावित हुई थी और ना ही भविष्य में प्रभावित होने वाली है। लेकिन जब सत्र शुरू हो जाता है तो विपक्ष में वॉकआउट और सस्पेंड होने की होड़ शुरू हो जाती है। आज विपक्ष सदन में जनता की बात उठाने की बजाए शोर शराबा करने के मकसद से जाता हैं।