फिल्म ‘दबंग 3’ में आइटम सांग में होंगी करीना कपूर खान, देखना होगा क्या ये सांग ‘फेविकोल से’ से हिट होगा या नहीं…

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के दबंग खान यानी के सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में सलमान अपनी इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द खत्म कर ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. वहीं दबंग-2 में अपने स्पेशल डांस नंबर से सबको अपनी अदाओं का दीवाना बनाने वाली करीना कपूर खान फिल्म की अगली कड़ी में भी नजर आएंगी. आपको बता दें, दबंग 2 में करीना कपूर खान का आइटम नंबर ‘फेविकोल से’ बहुत हिट हुआ था. जहां अब खबर है कि फिल्म की तीसरी कड़ी में भी करीना कपूर ही आइटम नंबर करते नजर आएंगी.

Kareena Kapoor Khan at UNICEF's event in Delhi

खबरों की मानें तो रोहित शेट्टी से मुलाकात करने के बाद करीना अरबाज खान से मिलने जुहू गई थीं. अरबाज दबंग सीरीज के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म के पहले पार्ट में मलाइका अरोड़ा ‘मुन्नी बदनाम हुई’ आइटम नंबर करती नजर आई थीं. इसके बाद दूसरे पार्ट में करीना आईं. डेक्कन क्रॉनिकल में छपी खबर की मानें तो अश्वनी मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान तो पहले से कास्ट का हिस्सा हैं जहां इस वक्त बाकी किरदारों पर फिल्म की टीम काम कर रही है. आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होगी.

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में काम करती नजर आईं थीं. अब वह जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी.

4 comments

Comments are closed.