डीएसपी रैंक के अधिकारी की फर्जी आईडी दिखाकर पार रहे थे टोल, शक होने पर भाग निकले

ख़बरें अभी तक। झज्जर के दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे स्थित रोहद टोल प्लाजा पर हरियाणा पुलिस के डीएसपी रैंक के अधिकारी का फर्जी आई कार्ड बरामद हुआ है. डीएसपी रैंक के अधिकारी का फर्जी आई कार्ड मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल रोहद टोल प्लाजा पर मुफ्त में टोल पार करने के लिए क्रेटा गाड़ी में सवार होकर वह आए पांच युवकों ने ये कार्ड दिखाया था. जब टोल कर्मचारियों ने फर्जी आई कार्ड पहचान लिया तो खुद को घिरा देख क्रेटा गाड़ी सवार युवक मौके से फरार हो गए.

ये पहली बार नहीं है, जब पुलिस के किसी बड़े अधिकारी का फर्जी आई कार्ड मुफ्त में टोल पार करने के लिए दिखाया गया हो. इससे पहले रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार की फोटो लगा हुआ फर्जी पहचान पत्र भी एसी टोल प्लाजा पर पकड़ा गया था. हर बार पुलिस को भी मामले की शिकायत लिखित में दी जाती है. लेकिन आज तक कोई भी कार्रवाई पुलिस महकमे की ओर से इस संबंध में नहीं की गई है.

वहीं कार्ड की दूसरी तरफ कार्ड धारक का पता कुरुक्षेत्र के पीपली की सरस्वती कॉलोनी का लिखा गया है. कार्ड के पीछे एक इमरजेंसी मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है. इतना ही नहीं कार्ड जारी करने वाले की स्टेम्प और सिग्नेचर भी फर्जी तरीके से लगाए गए हैं. जब कर्मचारियों ने फर्जी आई कार्ड को पहचाना तो क्रेटा गाड़ी युवक जल्दबाजी में अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गए.