हिमाचल: ऊना में तेज रफ़तार का कहर, बस ने 22 भेड़ो को कुचला

ख़बरें अभी तक। ऊना के झलेड़ा में एक तेज रफ्तार बस ने भेड़ो के झुंड को कुचल दिया । हादसे में 22 भेड़ो की मौका पर ही मौत हो गई जबकि 25 भेड़े इस हादसे में घायल हुई है । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

हिमाचल प्रदेश के बैजनाथ से गद्दी समुदाय के लोग पिछले कई दिनों से ऊना के लालसिंगी में डेरा डाल कर रह रहे है और आज सुबह गद्दी अपनी भेड़ो के झुंड को ले जा रहे थे जब यह झलेड़ा के पास पहुंचे तो घालुवाल की और से आ रही एक तेज रफ्तार निजी बस ने भेड़ो के झुंड को कुचल दिया । हालांकि बस में कोई सवारी नही थी बस चालक बस को अपने रुट के लिए ऊना बस स्टैंड पर ले जा रहा था । इस दर्दनाक हादसे में 22 भेड़ो की मौका पर ही मौत हो गई जबकि 25 भेड़े घायल हुई है । गद्दी विक्रम ने बताया कि दिन में ट्रैफिक ना होने के कारण ही वो सुबह सवेरे भेड़ो को ले जा रहे थे लेकिन झलेड़ा में बस ने उनकी भेड़ो को कुचल दिया ।

वहीं SHO ऊना सर्वजीत सिंह ने घटना की सूचना मिलते ही मौका का दौरा किया । SHO सर्वजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके बस को कब्जे में ले लिया है और प्रशासन को मामले की सूचना दे दी गई है ।