अलीगढ़: आंदोलनकारी किसानों के बीच पहुंचे राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलेट

ख़बरें अभी तक। 51 दिनों से यमुना एक्सप्रेसवे के पुल के नीचे चल रहे किसानों के सत्याग्रह आंदोलन में पहुंचे राजस्थान के (उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट व राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक विवेक बंसल ) ने आंदोलनकारी किसानों से कहा सरकार ने तुम्हारे साथ धोखा किया है। कई जिलों में किसान अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार किसानों की मांगें पूरी नहीं कर रही है।

यह आन्दोलन अलीगढ़ तहसील खैर टप्पल कस्बे क्षेत्र के गांव जिकरपुर में यमुना एक्सप्रेसवे के पुल के नीचे किसान सत्याग्रह आन्दोलन पर बैठे हुए हैं। अलीगढ़ खैर तहसील के टप्पल थाना के क्षेत्र के गांव जिकरपुर में यमुना एक्सप्रेसवे के पुल के नीचे 12 गांव के किसान यमुना विकास प्राधिकरण द्वारा गैर कानूनी तरीके से की गई भूमि अधिग्रहण के विरोध में 51 दिनों से किसान सत्याग्रह आंदोलन पर बैठे हुए हैं।

इस दौरान आंदोलनकारी किसानों के बीच राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट व राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक श्री विवेक बंसल कांग्रेस प्रभारी राजस्थान ने आंदोलनकारी किसानों को संबोधित किया है उन्होंने 12 गांव के आंदोलनकारी किसानों की समस्याएं सुनी।