हिमाचल: ऊना में पन्ना प्रमुख सम्मेलन आज, अमित शाह करेंगे संबोधित

ख़बरें अभी तक। जिला में आज पन्ना प्रमुख सम्मेलन हो रहा है। सम्मेलन में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। अमित शाह ऊना के इंदिरा खेल मैदान में लगभग 11 बजे तक पहुंचेगे, जिसमें वे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के 32 हजार पन्ना प्रमुखों को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए टिप्स देंगे।

माना जा रहा है कि इस पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजन केंद्र सरकार के 2019 के मिशन रिपीट को लेकर किया गया है। समारोह में मुख्य रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा के राट्रीय महामंत्री रामलाल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, पूर्व सीएम एवं सांसद शांता कुमार, पूर्व सीएम प्रो.प्रेम कुमार धूमल, सीएम जयराम ठाकुर, सांसद अनुराग ठाकुर, राम स्वरुप शर्मा, वीरेंद्र कश्यप व प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्य, सभी  विधायक, सरकार में विभिन्न विभागों और बोर्डों के चेयरमेन-वाइस चेयरमैन के अलावा संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के बड़े नेताओं के आने को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। वहीं ट्रेफिक व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए पुलिस महकमे की ओर से विशेष प्लान भी तैयार किया गया है, जिसके तहत हर विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों के लिए अलग-अलग पार्किंग की व्यवस्था की गई है। पन्ना सम्मेलन में विशेष रूप से पहुंच रहे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी संजीव कटवाल ने बताया कि भाजपा मंडी और सोलन में पन्ना प्रमुख सम्मेलन कर चुकी है और सोमवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन होने जा रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के एक दिवसीय में कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के लिए जिला एसपी दिवाकर शर्मा की अगुवाई में पूरा नेटवर्क तैयार किया गया है। जिला के एएसपी विनोद धीमान पंडाल स्थल के अलावा सारी व्यवस्था पर नजर रखेंगे. ट्रेफिक प्लान व अन्य व्यवस्थाओं पर डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा, समारोह स्थल पर व्यवस्था पर डीएसपी कुलविंद्र सिंह नजर रखेंगे, जबकि ऊना के एसएचओ सर्वजीत सिंह पुलिस अधिकारियों के साथ तालमेल बनाकर व्यवस्था को देखेंगे। इसके अलावा 10 रिजर्व बटालियन के जवानों समेत करीब 400 पुलिस जवान सम्मेलन स्थल व शहर के चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे।