कोहली ने कहा “मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं”

खबरें अभी तक। क्रिकेट में हर दिन कुछ नया करने वाले कोहली का रोमांटिक मिजाज देखने को मिला है. मैदान पर रिकार्ड बनाने व रिकार्ड तोड़ने वाले कोहली और बॉलीबुड की अभिनेत्री उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए भारत में प्रशंसकों की संख्या बड़ते ही जा रही है. आपको बता दें कि न्यूजीलैंड जैसे खूबसूरत देश में वह अपनी पत्नी के साथ लंबी वॉक पर जाने और कुदरत की खूबसूरती निहारने का पूरा मजा ले रहे हैं.

Image result for कोहली ने कहा "मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं"

कोहली ने इंटरन्यू में कहा कि, ” मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं. जैसे कि लंबी वॉक पर जाना.’उन्होंने कहा, ‘अगर हम नेपियर जैसी जगह पर हैं जो इतना खूबसूरत है तो एक रात हम मरीन परेड गए जहां बेंच पर बैठकर चांदनी रात का मजा लिया और बस बातें करते रहे.

Related image

उन्होंने कहा,‘हमें छोटी छोटी चीजें मजा देती हैं क्योंकि हम हमेशा लोगों की नजरों में रहते हैं. हमें इस तरह के पल मिलते ही कहां है तो जब भी समय मिलता है, हम उसका पूरा लुत्फ उठाते हैं.’ हाल ही में कोहली और अनुष्का ऑस्ट्रेलियाई ओपन में रोजर फेडरर से मिले और फेडरर को उनकी पिछली मुलाकात भी याद थी. कोहली ने कहा,‘अद्भुत. मैं उनसे पहले भी मिला हूं लेकिन उन्होंने मुझे याद रखा. वाह.

Image result for कोहली ने कहा "मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं"

उन्होंने कहा,‘उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले एक नुमाइशी मैच के दौरान मैं उनसे सिडनी में मिला था. मुझे लगा वाह उन्हें मैं याद हूं. मैं बयां नहीं कर सकता कि कितनी खुशी हुई. मैं बचपन से उन्हें खेलते देख रहा हूं. वह महान खिलाड़ी और इंसान हैं.