हरियाणा को गोल्ड मैडल दिलवाने वाले खिलाड़ियों का किया स्वागत

ख़बरें अभी तक। हिसार में संपन्न हुई 64 भी हैंडबॉल स्कूली नेशनल प्रतियोगिता में अपने उत्कृष्ट खेल की बदौलत हरियाणा को गोल्ड मेडल दिलवाने वाले कैथल जिले के दोनों खिलाड़ियों विवेक रंगा पुत्र दर्शन सिंह निवासी ग्योंग, व गुरमीत पुत्र सुखा निवासी क्योड़क का आज कैथल बस स्टैंड पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया।

दोनों खिलाड़ी ज्ञानदीप सीनियर सेकेंडरी स्कूल क्योड़क के छात्र हैं। राजेश कोच ने दोनों छात्रों को इस उपलब्धि पर बधाई दी दोनों खिलाड़ियों को बस स्टैंड से खुली जीप में बिठाकर वह आगे बाइकों के काफिले के साथ खिलाड़ियों को जुलूस के रूप में शहर में रोड शो किया गया। देश भक्ति एवं खेलों पर बने गीत बजाकर उनका सम्मान किया गया।

वहीं कोच राजेश ने बताया कि हिसार में नेशनल स्तर की अंडर 14 हैंडबॉल प्रतियोगिता में हरियाणा की ओर से खेलते हुए गुरमीत व विवेक रंगा ने दिल्ली को चार अंको से हराया है। इस अवसर पर पहुंचे भाजपा नेता व शहरी मंडल अध्यक्ष विजय शर्मा विकी द्वारा बस अड्डे पर पहुंचकर सम्मानित किया ।और उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों के कारण हरियाणा प्रदेश खिलाड़ियों का हब बन चुका है।  बाइट  विक्की शर्मा भाजपा नेता