गाजियाबाद पुलिस एक्शन में, अपराधियों और पुलिस में मुठभेड़

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद में पुलिस एक्शन में है। अपराधियों की धरपकड़ और मुठभेडो का दौर यहां जारी है। लेकिन लगातार मुठभेडो के बाद यहां बदमाश पकड़े गए हैं। गाजियाबाद पुलिस द्वारा पिछले डेढ़ महीने में करीब 6 एनकाउंटर किये गए है।

वहीं नए साल के पहले हफ्ते में ही फिर दुबारा पुलिस की गोली ने एक बदमाश को उस वक्त निशाना बनाया, जब गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के नवयुग मार्केट इलाके के पास चेकिंग के दौरान देर रात कार सवार बदमाश ने भागने की कोशिश कर पुलिस पर फायर किया। जिसमें दो कांस्टेबल घायल हो गए। जबकि पुलिस की जबाबी गोली से मिंटू नाम का बदमाश घायल हो गया। और वही पकड़ा गया। सभी घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश मिंटू पर 16 से ज्यादा आपराधिक मुकद्दमे दर्ज हैं। उस पर ₹50000 का इनाम घोषित था। उसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल भी बरामद की गयी हैं।

इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शातिर बदमाश गाजियाबाद में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिसके चलते पुलिस ने सूचना के आधार पर सघन चेकिंग अभियान चलाया और जैसे ही एक कार में यह संदिध आता दिखाई दिया तो इसे रोकने का इशारा किया लेकिन बदमाश ने कार रोकने की बजाय पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए वहां से भागने का प्रयास किया। तो पुलिस और बदमाश के बीच यहां मुठभेड़ हुई ।

जिसमें ₹50000 का इनामी बदमाश मिंटू उर्फ मनोज पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। मिंटू ने भी पुलिस पर गोली चलाई थी। जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मिंटू उर्फ मनोज गौतमबुद्ध नगर का हिस्ट्रीशीटर है  और गाजियाबाद में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आया था ।उसकी गाड़ी को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा।  एसपी सिटी श्लोक कुमार के मुताबिक मिंटू ने गाड़ी में से ही पुलिस पर फायर शुरू कर दिया