उत्तराखंड: राम मंदिर को लेकर दिए पीएम मोदी के बयान का हरिद्वार के संतों ने किया समर्थन

ख़बरें अभी तक।  राम मंदिर को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिये गये इंटरव्यू का हरिद्वार में साधु-संतो ने समर्थन किया है। हरिद्वार के दक्षिण काली पीठ मंदिर पहुंचे राम जन्म भूमि अयोध्या मामले के मुख्य पक्षकार राम विलास वेदांति महाराज ने दक्षिण काली पीठाधीश्वर कैलाशानंद ब्रहमचारी महाराज के साथ संयुक्त प्रेसवार्ता कर प्रधानमंत्री के बयान का समर्थन किया है।

राम विलास वेदांति महाराज ने कहा कि राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री ने जो कहा है। वो सही कहा है राम मंदिर का निर्माण हिन्दू और मुसलमानों द्वारा आपसी सहमति से किया जायेगा। उन्होंने दावा किया है कि राम मंदिर को लेकर एक या दो दिनों मे हिन्दू ओैर मुसलमानों के बीच अन्तर्राष्ट्रीय समझौता होने जा रहा है। जिससे जल्द ही राम मंदिर का निर्माण का रास्ता साफ होगा। इसके बदले में जहां भी मुसलमान भाई चाहे अयोध्या को छोडकर एक मस्जिद का निर्माण करवाया जाये जो किसी बाबर या आंतकवादी के नाम पर न होकर खुदा ओैर इस्लाम के नाम पर बने इसे देश के किसी भी धर्माचार्य को कोई आपत्ति नही है।

वहीं हरिद्वार दक्षिण काली पीठ के पीठाधीश्वर एवं महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रहमचारी महाराज ने कहा कि राम मंदिर को निर्माण बीजेपी ही करायेगी। राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री के बयान पर उन्होने कहा कि किसी दबाब मे मोदी राम मंदिर निर्माण का निर्णय नही ले पा रहे है उन्होने कहा कि मोदी जी आप भयमुक्त हो जाओ अगर आप राममंदिर निर्माण मे कोई कार्य करेंगे तो हनुमान जी आपके सारे संकट हर लेंगे।