55 साल के सुहेल ने 18 साल छोटी गर्लफ्रेंड लक्ष्मी मेनन से की शादी…

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुके अभिनेता सुहेल सेठ पर हाल ही में #MeToo अभियान के तहत चर्चा में आए थे. जिसके बाद से इन्होंने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थी. लेकिन अब 55 साल के सुहेल ने 18 साल छोटी गर्लफ्रेंड लक्ष्मी मेनन से शादी करली है. ख़बरों की मानें तो सुहेल ने अपनी शादी क्रिसमस के मौके पर की है. जहां गुरुग्राम में हुई शादी में बहुत ही कम लोगों को बुलाया गया था।

Good News: 55 साल के सुहेल सेठ ने 18 साल छोटी गर्लफ्रेंड से की शादी, देखिए तस्वीर

सुहेल सेठ और लक्ष्मी मेनन एक साल से एक साथ थे जिसके बाद इस जोड़ी ने शादी करने का फैसल ले लिया. दोनों ने इसी साल अक्टूबर में सगाई की. सगाई के तुरंत बाद ये एक वेकेशन पर चले गए थे. इस जोड़ी की शादी में कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की जिसमें प्रफुल्ल पटेल, शीला दीक्षित, जय पांडा, अमर सिंह, फिल्म मेकर मुजफ्फर अली और तरुण तेजपाल जैसे नाम शामिल थे।

अभी यह तय नहीं है कि सुहेल ये शादी कब की है. लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने क्रिसमस के लदीं ही अपनी शादी को अंजाम दिया होगा. क्योंकि एक इन्विटेशन कार्ड काफी वायरल हो रहा था. इस कार्ड में बताया जा रहा था कि सुहेल 25 दिसंबर को कुछ खास होस्ट करने वाले हैं।