आज के दिन में क्या है खास बात, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

अपने आस-पास के लोगों पर अत्यधिक विश्वास न करें अन्यथा धोखा खा सकते हैं. पिता व पुत्र में चला आ रहा वैचारिक मतभेद शीघ्र ही समाप्त हो जायेगा

वृष

छात्रों को अपने मनोकूल कार्य करने से इस समय बचना होगा. जीविका-इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े लोग के लिए दिन बढ़िया है

मिथुन

आर्थिक प्रयास फलीभूत होंगे. छात्र जोखिम भरे कार्यो को करने से बचें. सामाजिक रिश्तों में सक्रियता बनाए रखना बेहतर रहेगा

कर्क

महिलाओं को परिवार की ओर से सुख और सहयोग प्राप्त होगा. जिससे उनके मन में आशायें जागृत होंगी. वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी बरतें.

सिंह

आप अपने परिवार के प्रति विशेष ध्यान दें, तभी आप मानसिक रूप से स्वस्थ रह पाएंगे. दमा और रक्त रोगियों को कुछ दिक्कत महसूस होगी.

कन्या

परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन होने के संकेत हैं. जिससे परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. शारीरिक और मानसिक ऊर्जा से भरपूर रहेगी.

तुला

आप किसी वाद-विवाद में पड़ने की कोशिश न करें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. महिलाएं धन निवेश में सावधानी बरतें

वृश्चिक

महिलायें अपने कर्तव्यों को लेकर चिन्तित रहेगी. सोची-समझी रणनीति के तहत लिये गये फैसले फलीभूत होंगे. महिलाएं कोई रिस्क लेकर कार्य न करें वरना हानि हो सकती है.

धनु

कुछ लोगों की पुरानी समस्याओं का समाधान होगा और आपके मन में नए विचार उत्पन्न होंगे जिससे आप में सकारात्मक सोच का विकास होगा

मकर

कुछ लोगों को अपनी प्रतिभा पहचानने की आवश्यकता है. राय-मशविरा लेकर किए गए कार्य सफल होंगे. सन्तान के प्रति मन उदासीन रह सकता है.

कुम्भ

कुछ लोगों लिये आर्थिक रूप से लाभदायक प्रतीत होगा. कुछ नैतिक कार्यों में धन का व्यय करना पड़ सकता है. अहंकार को त्यागना पड़ सकता है.

मीन

स्वास्थ्य में की गई लापरवाही कष्टकारी साबित होगी, नवयुवक यदि प्रेम की ओर बढ़ेंगे तो उनको सफलता मिलने के आसार हैं. स्वास्थ्य में की गई लापरवाही कष्टकारी साबित होगी.