मोस्ट वांटेड आतंकी जाकिर मूसा की पंजाब में छिपे होने की ख़बर

ख़बरें अभी तक। आतंकी जाकिर मूसा की पंजाब के फिरोजपुर-भटिंडा में छिपे होने की ख़बर आई है। बताया जा रहा है कि मूसा सिख भेष में छिपा हो सकता है। जिसकी तस्वीरें भी जारी की गई है। वहीं इसको लेकर आईबी,सीआईडी और आर्मी इंटेलिजेंस ने इनपुट जारी किया है। जिसको देखते हुए सुरक्षा एजेंसयां अलर्ट हो गई है।

बता दें कि जाकिर मूसा अलकायदा का कमांडर है, बीत दिनों से ही उसके लगातार मूव होने की खबरें थीं. पहले पंजाब और फिर राजस्थान में जाकिर मूसा के होने की खबरें थीं. इससे पहले भी इनपुट था कि मूसा करीब 7 साथियों के साथ पंजाब में घुसा था. अभी कुछ दिन पहले ही जाकिर मूसा अपने साथियों के साथ अमृतसर में देखा गया था.

यही कारण है कि पुलिस पंजाब में कई ड्रम स्मगलरों के घरों में छापा मार रही है जिसके बारे में अंदेशा है कि उनके आतंकियों के साथ संबंध हो सकते हैं, साथ ही सीमापार से हथियारों और नशीली चीजों के अवैध स्मगलिंग में शामिल भी हों.

बता दें कि जाकिर बुरहान वानी के इलाके त्राल क्षेत्र का रहने वाला है, जिसने 2016 में 8 जुलाई को वानी की मौत के बाद ग्रुप का नेतृत्व संभाला था. वह आतंकी संगठन में शामिल होने से पहले चंडीगढ़ कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था.