नगर निगम के चुनावों के एलान के बाद सभी पार्टियों ने कसी कमर

ख़बरें अभी तक। नगर निगम के चुनावों के एलान के बाद सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है और चुनावों को लेकर चारों तरफ चुनावी माहौल बना हुआ है, चुनाव आयोग द्वारा उम्मीदवारों को अपने नामंकन दर्ज करवाने के लिए 1 दिसंबर से 6 दिसंबर तक का समय दिया गया है और आज पानीपत के लघु सचिवालय में प्रत्याशियों का नाम दर्ज करवाने के लिए काफिला लगा रहा। नामांकन दर्ज करवाने के लिए चुनाव आयोग ने 11 बजे से 3 बजे तक का समय दिया था जिसमे सभी प्रत्याशी अपने अपने काफिले और कार्यकर्ताओं के साथ नाम दर्ज करवाने पहुंचे।

भाजपा ने निगम चुनाव में मेयर पद के लिए पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह की बेटी अवनीत कौर को टिकट दी तो कांग्रेस ने भी अंशु पाहवा को मैदान में उतारा है। आज लघु सचिवालय में पानीपत के सभी वार्डो से प्रत्याशियो ने नामांकन के लिए पहुचे,,नामांकन भरने के लिए कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी, भाजपा के प्रत्याशी और आजाद प्रत्याशी भी  नामांकन भरने के लिए आज अपने अपने काफिले के साथ नामांकण करवाने पहुचे और लघु सचिवालय में भारी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सभी प्रतियशो ने कहा वह चुनाव जितने के बाद उनके वार्ड की जितनी भी समसया है उन्हें दूर करेंगे ओर वार्ड के साथ साथ शहर की सफाई का भी ध्यान रखने की पूरी कोशिश करेंगे।

तो वही दूसरी तरफ भाजपा पार्टी की मेयर प्रतियाशी अवनीत कौर भी आज काफी लंबे काफिले के साथ रोड शो निकाल शक्ति प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय में पहुची। ये काफिला सेक्टर 12 से शुरू होकर लघु सचिवालय पहुंचे। अवनीत कौर के काफिले में भाजपा सरकार के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पवार, ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा, महिला मोर्चा जिला अधियक्ष रच गुप्ता भी शामिल रही।