संगठन ने कहा तो लडूंगा दोनों चुनाव: दुष्यंत चौटाला

ख़बरें अभी तक। जींद में समस्त हरियाणा सम्मेलन 9 दिसंबर को किया जा रहा है जिसको लेकर शहर भर में दुष्यंत समर्थकों ने पोस्टर लगाए है। इस पोस्टर में ताऊ देवीलाल अजय चौटाला, दुष्यंत चौटाला की तस्वीरें तो है लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की तस्वीर नहीं है। इस मामले में जब सांसद दुष्यंत चौटाला से बात की गई तो उन्होंने कहा कि चूंकि ओम प्रकाश इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष है कानूनी अड़चन के चलते उनकी तस्वीर नहीं लगा सकते। उन्होंने कहा कि अगर चौटाला साहब इनेलो से इस्तीफा देते है तो उनका पोस्टर हम लगाएंगे। चौटाला साहब का आर्शीवाद हमारे ऊपर है। सांसद दुष्यंत आज सिरसा में कार्यकर्ताओं को जींद रैली में न्योता देने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैंने लोकसभा स्पीकर को लिखित में कहा है कि लोकसभा में शीतकालीन सत्र में मेरे नाम के आगे इनेलो न लगाए। मैंने लोकसभा में खत के माध्यम से कह दिया है कि मुझे इनेलो से हटा दिया गया है। उन्होंने अपने चचेरे भाई कर्ण चौटाला द्वारा समस्त हरियाणा सम्मेलन पर दिए गए बयानों पर दुष्यंत चौटाला न कहा कि वो मेरे अजीज है उनके बारे में मैं कुछ नहीं कहना चाहता लेकिन उन्हें बजाय हमारी चिंता करने के अपने संगठन की तरफ ध्यान देना चाहिए।

वहीं अभय चौटाला द्वारा दुष्यंत को इस्तीफा देने के बयान पर दुष्यंत ने कहा कि जब किसी सदस्य को पार्टी से निष्काषित कर दिया जाता है तो उसकी सदस्य्ता खत्म हो जाती है, दुष्यंत ने कहा कि मैंने लोकसभा के स्पीकर को लिखित में भेजा है कि इस शीतकालीन स्तर में मेरे नाम के आगे इनेलो न लिखा जाये क्योंकि मुझे इनेलो ने निष्काषित कर दिया है, दुष्यंत चौटाला लोकसभा या विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, इस सवाल के जवाब में दुष्यंत ने कहा अगर दोनों चुनाव अलग अलग हुए और संगठन ने कहा कि दोनों चुनाव लड़ने है तो मैं दोनों चुनाव लडूंगा।