तलाक के मामले में कोर्ट ने ऐश्वर्या राय को किया नोटिस जारी

ख़बरें अभी तक। तेजप्रताप यादव आज तलाक के मामले की सुनवाई को लेकर पटना कोर्ट पहुंचे थे, जहां तेजप्रताप की तलाक की अर्जी फैमिली कोर्ट ने मंजूर कर ली है और पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी किया है. अब इस मामले की सुनवाई 8 जनवरी, 2019 को होगी. तेजप्रताप ने कहा कि हमने जो फैसला लिया है उसपर हम अडिग हैं. हम लड़ाई लड़ते रहेंगे. इससे पहले मामले की बंद कमरे में सुनवाई हुई जिसमें तेजप्रताप के वकील ने अपना पक्ष रखा.

बता दें कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पहले ही इशारा किया था कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ सुलह के मूड में नहीं हैं. वहीं मंगलवार को बिहार के डिप्टी सीएम और तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने साफ कह दिया था कि दोनों वयस्क हैं और उन्हें ही ये फैसला करने दीजिए. उन्होंने दो टूक लहजे में कहा कि इस मामले का उनकी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है.

वहींआज तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने इतना जरूर कहा था कि दोनों बच्चे हैं, कोशिश होगी कि सुलह-समझौता हो जाए. जबकि तेजप्रताप के ताजा बयान से साफ हो गया है कि साढ़े छह महीने पहले बना ये रिश्ता अब आगे कायम नहीं रह सकेगा.