ओसीएफ महा प्रबन्धक को प्रदर्शनकारियों ने दी चेतावनी

खबरें अभी तक। पिछ्ले दस दिनों से ओसीएफ गेट के सामने धरने पर बैठे हैं. फैक्ट्री के अभ्यर्थी ज्वायनिंग की मांग को लेकर पिछ्ले दस दिनों से ओसीएफ गेट के सामने धरने पर बैठे सैकडों अभ्यर्थियों ने फैक्ट्री के महा प्रबन्धक पर तानाशाही का आरोप लगाया है। अपनी मांगों को लेकर लगातार दस दिनों से धरने पर बैठे प्रदर्शन कारियों ने फैक्ट्री के जी एम को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने उनकि मांगों को नही माना तो सभी पीड़ित प्रदर्शन कारी सामूहिक रूप से आत्मदाह कर लेंगे ।

फैक्ट्री के अधिकारियों पर गम्भीर आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कारियों ने कहा कि अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से देश के किसान आये दिन आत्म हत्या करके मर रहे हैं उसी तरह से तुम सब भी आत्महत्या कर लोगे तो मेरा कुछ नही होगा,हम तो अधिकारी हैं और अधिकारी ही रहेंगे।

प्रदर्शन कर रहीं दर्जनों महिलाओं ने महा प्रबन्धक पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब जीएम ने उन्हे वार्ता करने के लिए बुलाया तो उन्होने कहा कि औरतों को नौकरी करने की क्या जरूरत है तुम्हारे आदमी क्या तुम्हारा पेट नही पाल पाते हैं ? वो भी तो नौकरी करते होंगे तो तुम्हे नौकरी की क्या जरूरत है। महा प्रबन्धक के इस तरह के बयान से नाराज प्रदर्शनकारी महिलाओं ने जी एम मुर्दाबाद के नारे लगाये।