मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया विवादित बयान

ख़बरें अभी तक। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सत्ताधारी बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस अपनी-अपनी कमर कस ली हैं. 28 नवंबर को एक चरण में वोट डाले जाएंगे और नतीजे मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के साथ 11 दिसंबर को आएंगे. सूबे में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच है. विधानसभा की 230 सीटें हैं.

बता दें कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनाव में प्रचार विवादित बयान दिया है. सतना के मैहर के दशहरा मैदान में ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली थी. यहां बीजेपी पर वार करते हुए सिंधिया ने कहा 28 नवंबर को बीजेपी को निर्वस्त्र करके भेजना है. 20 मिनट के इस भाषण में उन्होंने शिवराज और नरेन्द्र मोदी को खूब खरी-खोटी सुनाई.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह जी कहते हैं 15 साल…बेमिसाल. आज किसान को दाम नहीं. गरीब को खाना नहीं, नौजवान को काम नहीं, महिला को सुरक्षा नहीं और शिवराज सिंह को चिंता नहीं. 15 साल बेमिसाल नहीं, 15 साल में इन्होंने मध्य प्रदेश को बेहाल करके छोड़ दिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुंगावली में चुनाव में स्मार्ट सिटी की घोषणा कर दी. यहां कहा था कि मैहर को जिला बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे. जो राम मंदिर के साथ किया है, वही मैहर माता के यहां भी कर दिया, बीजेपी को इसका श्राप लगेगा.