उत्तराखंड: निकाय चुनाव की मतगणना के लिए किया गया निरीक्षण

ख़बरें अभी तक। जिला मुख्यालय रुद्रपुर में 20 नवम्बर को निकाय चुनाव की मतगणना के लिए बनाए गए स्थल का आज डीएम नीरज खैरवाल व एसएसपी कृष्ण कुमार वीके द्वारा मौके पर पहुंच निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी व्यस्थाएं दुरुस्त रहे।

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा किच्छा नगर पालिका, नगर निगम रुद्रपुर व नगर पंचायत दिनेशपुर व गदरपुर के लिए होने वाली मतगणना के स्थलों का निरीक्षण किया गया है। इस दौरान सभी पहलू दुरस्त पाए गए कुछ कमियां देखने को मिली है। उन्होंने तत्काल सुधारने के निर्देश दिए गए है इसके अलावा आवागमन पर प्रत्यासियों के लिए किसी भी तरह की समस्या ना हो इसके लिए भी अधिनिस्त कर्मचारियों को निर्देश दिए गए है।

इस दौरान सीडीओ आलोक पांडेय, एडीएम जगदीश कांडपाल, उत्तम सिंह चौहान, एसडीएम युक्ता मिश्रा, नरेश दुर्गापाल, एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय सहित जिले के पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे।  वहीं जिले के एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि जिले में 4 जगह मतगणना होनी है ऐसे में सभी जगह पहुंच कर आकलन किया जा रहा है 18 नवम्बर को होने वाले मतदान के बाद मतगणना स्थल में सुरक्षा व्यस्था चाकचौबंद की जाएगी।