जींद व चंडीगढ़ में होगी इनेलो की अलग-अलग बैठकें

ख़बरें अभी तक। जींद व चंडीगढ़ में इनेलो की होने वाली अलग-अलग मीटिंगों को लेकर अजय व अभय के वर्कर्स भी अपनी ताकत दिखाने हेतु रवाना हुए। अंबाला में अजय समर्थकों ने जहां दुष्यंत व अजय चौटाला के समर्थन में नारे बाजी की तो अभय के समर्थकों के नारे में कर्ण अर्जुन के नाम भी शामिल देखे गये।

वहीं आज जींद में अजय चौटाला द्वारा इनेलो कार्यकारणी की मीटिंग बुलाई गयी है जिसमे अंबाला से भी कार्यकर्ता भारी संख्या में रवाना हुए। अजय चौटाला के समर्थकों ने दुष्यंत दिग्विजय और अजय व नैना चौटाला के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। अजय चौटाला के समर्थकों में पुरानी इनेलो एक्टिव दिखी। जिसको लेकर अजय चौटाला के समर्थकों ने कहा अभय चौटाला को फोटो खिंचवाने वाले लोग ज्यादा अच्छे लगते थे जिसके कारण उन्हें आगे रखा जाता था और पुरानी इनेलो इनएक्टिव हो गयी थी। लेकिन अब वे अजय चौटाला के साथ खड़े हैं।

दूसरी तरफ अभय चौटाला के समर्थन में भी कार्यकर्ता चण्डीगढ़ की तरफ रवाना हुए। आज अभय चौटाला के समर्थकों के नये नारे सुनने को मिले। अभय समर्थकों ने कर्ण चौटाला व अर्जुन चौटाला के समर्थन में नारे लगाये। अभय समर्थकों ने कहा कि सभी लोग अभय चौटाला के समर्थन में जा रहे हैं इक्का दुक्का लोग यदि जींद जा भी रहे हैं तो कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।