फरीदाबाद: दंगल के दौरान दो पक्षों में हुआ झगड़ा

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद खेड़ी पुल पर हिंद केसरी पहलवान लीला ठाकुर की याद में हुए दंगल के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया था जिसमें एक पक्ष के आयोजकों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था तो वहीं पीड़ित पक्ष ने ही आरोपी पक्ष के घर पर जाकर जमकर हंगामा किया। एक दंगल खेड़ी पुल पर पुरुषों के बीच देखा गया तो वहीं दूसरे दंगल की तस्वीरें आयोजकों के घर पर महिलाओं द्वारा लाठी डंडों से किए गए हमले के दौरान देखी गई। इसमें दर्जनों महिलाओं ने हाथों में लाठी डंडे लेकर आयोजक के घर पर हमला बोल दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत सुनकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है तस्वीरें फरीदाबाद की है जिसमें महिलाओं के हाथों में लाठी डंडे दिखाई दे रहे हैं और यह दर्जनों महिलाएं एक मकान पर हमला करते हुए उन्हें बाहर निकलने के इशारे कराई है इन महिलाओं ने हाथों में लाठी डंडे लेकर घंटों बवाल काटा दरअसल अब आपको इस पूरे मामले के बारे में बताते हैं यह मामला दिवाली पर फरीदाबाद नहर पर खेड़ी पुल के पास हिंद केसरी पहलवान लीला ठाकुर की याद में करवाए गए दंगल के दौरान शुरू हुआ।

जहां आयोजकों और अन्य पहलवानों के ग्रुपों में आपसी झगड़ा हुआ झगड़े के दौरान आयोजक ग्रुप में दूसरे पहलवान ग्रुप के युवकों की पिटाई कर दी इसके बाद पीड़ित पहलवान युवकों के परिवारों की महिलाओं ने आयोजकों के घर में जाकर जमकर हंगामा किया और लाठी डंडों से लैस होकर जमकर बवाल काटा जिस प्रकार सीसीटीवी कैमरे में महिलाओं के हाथों में लाठी डंडे और आंखों में आक्रोश दिखाई दे रहा है यह दंगल के दौरान हुई लड़ाई का प्रतिशोध है ।

आयोजकों द्वारा पीटे गए दूसरे पक्ष के एक युवक ने बताया कि वह दंगल में अपने पहलवान युवकों को लेकर कुश्ती लड़ने गए थे जहां पर उनके साथ मारपीट हुई और उनके सिर में भी चोट आई है। तो वहीं आयोजक की महिला सदस्य ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि दंगल में क्या हुआ था, मगर उनके घर पर दर्जनों महिलाओं ने लाठी डंडों से हमला किया है, इन दोनों मामलों के बारे में पुलिस पीआरओ सुबह सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे वाक्य का की जांच की जा रही है यह मामला पुरानी रंजिश का है।