बड़े व्यापारी से रंगदारी मांगने पर युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार ..

खबरें अभी तक । रातों रात लखपति बनने की फिराक में इंजीनियरिंग डिप्लोमा कर रहे दो छात्रों ने एक व्यवसायी से रंगदारी मांगी थी। जिस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने एक छात्र को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरा छात्र अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, आरोपी छात्र गांव फिरोजपुर कला के इंजीनियरिंग कॉलेज में डिप्लोमा की पढ़ाई कर रहे हैं, जिन्होंने फोन पर कॉल करके दो दिन पहले सोहना ढाणी में रहने वाले एक व्यवसायी से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी।

जानकारी के मुताबिक, सोहना में 2 दिन पहले सोहना ढाणी में रहने वाले दुकानदार जेतेश्वर को एक धमकी भरा फोन आया, जिसमें आरोपियों ने अपने आप को बिंदर गुर्जर का आदमी बता कर 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। जिसकी शिकायत सोहना सिटी थाना पुलिस में दर्ज कराई गई। पुलिस ने जांच के दौरान गांव फिरोजपुर कला जिला फरीदाबाद के रहने वाले जतिन को गिरफ्तार किया है। जतिन फिरोजपुर कलां में स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में डिप्लोमा कर रहा है।

पुलिस पूछताछ में जतिन ने बताया कि इस साजिश में उसका दूसरा साथी अमित जो कि सोहना के गांव लोहटकी का रहने वाला है। वह भी शामिल है, जतिन एक गरीब परिवार से संबंध रखता है। जिसने रातों-रात लखपति बनने के लिए अपने साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। उसके साथ ही अमित ने उसे व्यवसायी जेतेश्वर के बारे में बताया व इसी साजिश के तहत उन्होंने दुकानदार  से एक नामी बदमाश के नाम से रंगदारी मांगी थी।