अगर आप भी है Domino’s Pizza और Coke के शौकीन तो ये खबर जरुर पढे़

खबरें अभी तक। Domino’s Pizza सर्व करने वाली कंपनी Jubilant FoodWorks ने कोका कोला के साथ अपनी 20 साल की पुरानी दोस्ती खत्म कर ली है। अब कोका काला की जगह कंपनी ने PepsiCo को दे दी है। यानी अब आपको Domino’s Pizza के साथ PepsiCo ब्रांड के तहत आने वाली सभी कार्बोनेटेड सॉफ्ट ड्रिंक्स मिलेंगे। इसमें Pepsi, Mountain Dew, 7Up, Mirinda और Lipton Ice Tea शामिल हैं।

डोमेस्टिक फूड मार्केट में छाया PepsiCo

जुबिलिएंट फूडवर्क्स के साथ भागीदारी होते ही PepsiCo ने घरेलू फूड मार्केट में गहरी पैठ जमा ली है। देश के सबसे ज्यादा फूड आउटलेट‌्स में PepsiCo के प्रोडक्ट्स सर्व किए जाते हैं। इसमें Pizza Hut, Burger King और Subway पहले से शामिल हैं। अब Domino’s का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। जुबिलिएंट फूडवर्क्स के देशभर में मौजूद सभी 1,167 स्टोर्स पर पेप्सीको के ब्रेवरेज मिलेंगे।

इस वजह से लिया फैसला

जुबिलिएंट फूडवर्क्स लिमिटेड (जेएफएल) ने कहा है कि हम एक ऐसे ब्रेवरेज पार्टनर को ढूंढ रहे हैं, जो हमारे पोर्टफोलियो को मजबूती प्रदान करे।

देश भर में हैं 1100 से ज्यादा आउटलेट्स

Domino’s के पूरे देश में कुल 1144 आउटलेट्स हैं, जो पूरे देश में क्विक सर्विस रेस्टोरेंट्स में सबसे ज्यादा हैं। pizza Hut के आउटलेट की संख्या डॉमिनोज से काफी कम है। विश्व के 85 देशों में Domino’s के आउटलेट्स हैं और कोका कोला के साथ उसका करार पूरे विश्व के लिए था।