1 नवंबर को Vivo V9 Pro फिर से होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने पर मिलेगा अडिशनल डिस्काउंट

ख़बरें अभी तक। Vivo यूजर्स के लिए वीवो एक खुशखबरी लेकर आया है जिसमें Vivo जल्द ही Vivo V9 Pro एक बार फिर एक नए रुप में लॉन्च करने के लिए तैयार है. जहां कंपनी ने पहले इस स्मार्टफोन को GB/64GB के साथ लॉन्च किया था, वहीं अब इसके 4GB रैम वेरिएंट को पेश किया जाएगा. फोन को 1 नवंबर से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा. पहले इस फोन को 17,990 रुपये में उतारा गया था और अब इसके नए वेरिएंट 4GB रैम को 15,990 रुपये में लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि पहली बार मास्टरकार्ड के ज़रिए ऑनलाइन भुगतान करने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. फोन को ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदने पर 5% अतिरिक्त डिस्काउंट मिल जाएगा. नया वेरियंट ब्लैक और नेबुला पर्पल कलर में आएगा. नए फोन को ब्लैक और नेबुला पर्पल कलर वेरिएंट में पेश किए जाने की बात सामने आई है. इस फोन के लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो, फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने पर 2,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा फोन को 2,665 रुपये हर महीने की EMI पर खरीदा जा सकता है.

साथ ही फोन को ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदने पर 5% का अडिशनल डिस्काउंट मिल जाएगा. Vivo V9 Pro में 6.3 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले 2.0 दिया गया है. कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका पहल सेंसर 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा, सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

वहीं इसके अलावा, फ्रंट कैमरे में कंपनी ने AIE सेल्फी लाइटिंग जैसे फीचर्स भी दिए हैं, जो सेल्फी को और भी खास बनाते हैं कनेक्टिविटी की बात करें तो Vivo V9 Pro को 4G VOLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi,ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, USB ओटीजी और माइक्रो-USB पोर्ट जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च गया किया है और इस फोन में 3,260 mAh की बैटरी भी दी गई है.