राजनेताओं के बीच संवाद के गिरे स्तर, BJP नेता ने ममता को कहा ‘बेशर्म महिला’

खबरें अभी तक। चुनावों की घड़ी जैसे-जैसे नजदीक आते जा रही है वैसे ही राजनीती भी गरमातें जा रही है. राजनेताओं के बीच संवाद के गिरते स्तर के बीच कांग्रेस और बीजेपी ने एक बार फिर एक दूसरे के खिलाफ शर्मनाक बयानबाजी की है. आपको बता दें कि बंगाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ममता बनर्जी को ‘बेशर्म महिला’ कहा.

इससे पहले कांग्रेस विधायक प्रणीति शिंदे ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए बदजुबानी करते हुए डेंगू मच्छर बताया. उन्होने कहा कि ”हमारे देश में डेंगू का एक नया मच्छर आ गया है, जिसका नाम मोदी बाबा है, उसकी वजह से सब बीमार पड़ रहे हैं, इसलिए जो बन पड़े आप कीजिए, कीटनाशक छिड़किए और अगली बार उसे सत्ता से बाहर फेंक दीजिए।

Image result for कांग्रेस विधायक प्रणीति शिंदे ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए बदजुबानी

बता दें कि पश्‍चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को सीएम ममता बनर्जी पर बड़ा हमला करते हुए ‘बेशर्म महिला’ कहा. दरअसल घोष साउथ 24 परगना जिले में एक रैली को संबोधित करने के दौरान महिला सुरक्षा पर बात कर रहे थे.

पश्‍चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने आगे कहा कि यहां माता-पिता अपनी बेटियों को स्‍कूल, कॉलेज और ट्यूशन भेजने में डरते हैं. लोगों ने क्‍या इस बदलाव के लिए वोट किया था? प्रदेश में महिला मुख्‍यमंत्री होने के बाद भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. जब पार्क स्‍ट्रीट रेप केस हुआ था, ममता ने पीड़िता के चरित्र पर ही सवाल उठा दिए थे. वे सचमुच एक बेशर्म महिला हैं! वे महिलाओं को कैरेक्‍टर सर्टिफिकेट देने वाली कौन होती हैं?

Image result for पश्‍चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने आगे कहा कि

इसके अलावा कांग्रेस की इस विधायक ने स्थानीय बीजेपी सांसद शरद बंसोदे को ‘शराबी’ की संज्ञा दे दी. प्रणीति शिंदे ने कहा, ‘इस जिले के विकास के लिए बीजेपी नेताओं ने एक पैसा भी खर्च नहीं किया है, सरकार ने इस जिले को जो दो नेता दिए हैं वो आपस में लड़ते रहते हैं इसमें से एक तो शराबी है.’ कांग्रेस विधायक की टिप्पणी का बीजेपी सांसद ने भी जवाब दिया. बीजेपी सांसद ने कहा कि रेव पार्टी करने वाले लोगों को मुझ पर हमला करने का कोई हक नहीं है।

शरद बंसोदे ने कहा, “वैसे लोग जो रेव पार्टियों में पकड़े जाते हैं उन्हें मुझ पर हमला करने का हक नहीं है, मुझे पता है वह मुंबई में क्या करती हैं, यदि मैं अपना मुंह खोला तो वह सोलापुर में मुंह दिखाने लायक नहीं रह जाएंगी, यह उनको आखिरी चेतावनी है.”