दो दिवसीय रेडक्रॉस मेले की पहली नाइट में कुलविंदर बिल्ला के गानों ने मचाया धमाल

खबरें अभी तक। नालागढ़ के ओल्डब्वॉय स्कूल में आयोजित दो दिवसीय रेडक्रॉस मेले की पहली नाइट में पंजाबी मशहूर गायक कुलविंदर बिल्ला ने खूब धमाल मचाया। कुलविंदर बिल्ला ने स्टेज पर आते ही एक के बाद एक पंजाबी गाने गाकर जहां लोगों का खूब मनोरंजन किया और वही दर्शक भी उनके गानों पर थिरकने से अपने आप को नहीं रोक पाए।

Image result for पहली नाइट में कुलविंदर बिल्ला

कुलविंदर बिल्ला ने तेरे कोल जी नी लगना मेरे यार बुलाई जांदे आ, डीजे बाजदा निआयी वाले खेत च बिलों नई तेरी हां करके और अन्य गाने गाकर दर्शकों का मन मोह लिया।  वहीं उनके गानों पर कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए दून विधायक परमजीत सिंह पम्मी व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी अपने कदमों को नाचने से नहीं रोक पाए। और स्टेज पर कुलविंदर बिल्ला के गानों पर नाचते नजर आए।

Related image

 

आपको बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी रेड क्रॉस सोसायटी द्वारा नालागढ़ के ओल्डब्वॉय स्कूल में दो दिवसीय जिला स्तरीय रेडक्रॉस मेले का आयोजन किया जा रहा है रेडक्रॉस मेले की पहली श्याम में जहां पंजाबी कलाकार कुलविंदर बिल्ला ने खूब लोगों का मनोरंजन किया वहीं दूसरी नाइट में पंजाबी सूफी गायक सतिंदर सरताज 25 अक्टूबर को लोगों का मनोरंजन करेंगे।