दिल्ली में आयोजित इवेंट में Hyundai की नई Santro होगी लॉन्च, ये हो सकती है कीमत

खबरें अभी तक। भारत में Hyundai अपने ग्राहकों के लिए सबसे ज्यादा पसंदीदा गाड़ी को लॉन्च करने जा रही है।  23 अक्टूबर यानी आज नई Santro को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। HYUNDAI ने इसकी ऑनलाइन बुकिंग को 10 अक्टूबर से ही शुरू कर दी थी। HYUNDAI की SANTRO ने अपने ग्राहकों के बाच पहले से ही काफी सुर्खियां बटोरी थी। HYUNDAI की ये कार काफी चर्चा में है। लेकिन इस कार को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इस कार की लॉन्चिंग नई दिल्ली में आयोजित इवेंट की जानी है।

Image result for Hyundai की नई Santro

लॉन्च से पहले अलग-अलग रिपोर्ट्स में इस कार की कई खूबियां लीक हुईं हैं। एक स्पेशल लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Hyundai की नई Santro को बुकिंग शुरू होने के 9 दिनों के भीतर ही 14,208 बुकिंग मिली है। नई Santro को इच्छुक ग्राहक 11,100 रुपये देकर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। फिलहाल आधिकारिक रूप से नई कार के वेरिएंट और कीमत की जानकारी सामने नहीं आई है। इसके बावजूद ग्राहकों ने नई कार के लिए काफी रूचि दिखाई है।

Image result for Hyundai की नई Santro

साथ ही रिपोर्ट में ये भी जानकारी दी गई है कि सबसे ज्यादा बुकिंग दक्षिण भारतीय राज्यों से मिली है। इसमें तमिलनाडु, आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक और केरल का नाम शामिल है। बुकिंग के आंकड़ों में 18 अक्टूबर का डेटा शामिल नहीं है। ऐसे में बुकिंग संख्या ज्यादा होने की पूरी उम्मीद है।

Image result for Hyundai की नई Santro

साथ ही आपको बता दें नई सैट्रों की लॉन्चिंग से पहले कार के सारे वेरिएंट और उनकी कीमतें लीक हुईं हैं। बात अगर GaadiWaadi डॉट कॉम की करें तो डीलर्स के जरिए नई कार के सारे वेरिएंट्स की कीमतें पता चली है। प्राइस लिस्ट की एक फोटो भी लीक हुई है। जिसमें सारे वेरिएंट्स की कीमतें नजर आई थी। हालांक हम  इन कीमतों की पुष्टि नहीं कर रहें है। लॉन्चिंग के बाद कीमतों में बदलाव भी संभव है।

नई Hyundai Santro को पांच ट्रिम- Dlite, Era, Magna, Sportz और Asta में पेश किया जाएगा। बेस Dlite मॉडल की कीमत 3.87 लाख रुपये रखी गई है। वहीं Asta वेरिएंट की कीमत 5.29 लाख रुपये तक होगी। ये दोनों कीमतें एक्स-शोरूम (दिल्ली) कीमतें हैं। नई सैंट्रो CNG फ्यूल ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी।

 

सारे वेरिएंट और उनकी कीमतें:

DLite – 3,87,627 रुपये

Era –   4,12,156 रुपये

Magna – 4,40,457 रुपये

Magna AMT – 4,97,061 रुपये

Sportz – 4,78,193 रुपये

Sportz AMT- 5,20,646 रुपये

Asta- 5,29,137 रुपये 

Magna CNG – 5,00,835 रुपये

Sportz CNG – 5,38,571 रुपये