मां-बाप की मौत के बाद दुखी परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ लगाई फांसी

खबरें अभी तक। मां-बाप और भाई की मौत से दुखी होकर एक ही परिवार के चार लोगों ने अपने ही फ्लेट में फांसी लगाकर आत्म ह्त्या कर ली। जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। आत्महत्या से पहले मृतकों द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है। जिसमें मृतकों ने आत्मह्त्या करने का कारण लिखते हुए अपने साइन भी किये हैं। जिसमें साफ़ किया गया है की कुछ समय पहले मां – बाप और भाई की मृत्यु से दुखी होकर वह आत्महत्या कर रहे हैं। मरने वालो में तीन बहने और एक भाई शामिल है। अपार्टमेंट के चौंकीदार ने आज पुलिस को सूचना दी थी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम को बुलाकर शवों को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सभी शवों को सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

Related image

घटना दिल्ली से सटे सूरजकुंड इलाके के दयालबाग की है। जहां एक फ्लेट में एक ही परिवार के चार लोगों ने सामूहिक रूप से सुसाइड नोट लिखते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शवों की हालत देखकर साफ पता चलता की यह आत्महत्या 5 – 6 दिन पहले की गयी थी। कई दिनों से लटके हुए शवों से निकला फ्लूड और पानी कमरे में फ़ैल गया था। जिससे बदबू आने लगी थी। पुलिस के अनुसार अपार्टमेंट के चौंकीदार ने उन्हें सूचना दी थी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम को बुलाकर शवों को नीचे उतारा और पोस्ट मार्टम के लिए सभी शवों को सरकारी अस्पताल भेज दिया गया।

जांच अधिकारी ने बताया की मौके पर पुलिस को एक सुसाइड नोट मृतकों द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मृतकों ने आत्मह्त्या करने का कारण लिखते हुए अपने साइन भी किये हैं। जिसमें साफ़ किया गया है कि कुछ समय पहले मां – बाप और भाई की मृत्यु से दुखी होकर वह आत्महत्या कर रहे है। मरने वालो में तीन बहने और एक भाई शामिल है। पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम नीना,  मीना,  जया और प्रदीप बताय गए है। फिलहाल पुलिस ने चारो शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है।