मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने निकाली भर्तियां, सैलरी एक लाख रुपए

ख़बरें अभी तक। बेरोजगार युवक युवती के लिए मेट्रो रेल ने एक सुनहरा मौका दिया है, मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (MMRC) ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है और इंजीनियरिंग कर चुके उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती में जूनियर इंजीनियर (सिविल), जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल) पदों के लिए उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा. यदि आप भी अप्लाई करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 अक्टूबर 2018 है, भर्ती में कुल 12 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा, जिसमें सिविल के 3, इलेक्ट्रिकल के 3, मैकेनिकल के 2 और एस एंड टी के 4 पद आरक्षित है. डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती, ग्रेजुएट कर सकते हैं अप्लाई, बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को इंजीनियरिंग या संबंधित फील्ड में डिप्लोमा किया होना आवश्यक है. वहीं इसकी विस्तृत जानकारी आप आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते है.

वहीं बता दें कि आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 32 साल होनी चाहिए और उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए अपना आवेदन पत्र नागपुर स्थित कार्यालय में भेजना होगा. उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और मेडिकल टेस्ट के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को 33 हजार रुपये से 1 लाख रुपये की बीच सैलरी दी जाएगी.