गुरुग्राम गोलीकांड: जिला बार एसोसिएशन ने किया वर्क सस्पेंड

खबरें अभी तक। गुरुग्राम में जज की पत्नी और उनके बेटे को गोली मारने  के मामले में पुलिस ने भले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन आरोपी की इस हरकत और वारदात का विरोध करते हुए आज  जिला अदालत में बार एसोसिएशन ने 1 दिन का वर्क सस्पेंड कर विरोध जताया है।

गुरुग्राम की सेक्टर 49 में आर्केडिया मार्केट के सामने दिनदहाड़े एडीशनल सेशन जज कृष्ण कांत गर्ग की पत्नी और बेटे को उनके गनर महिपाल ने गोलियों से छलनी कर दिया था जिसमें जज की पत्नी रितु घर की मौत हो गई और बेटा ध्रुव जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

इस पर विरोध जताते हुए बार एसोसिएशन की तरफ से 1 दिन का वर्क सस्पेंड किया गया है गुरूग्राम गुरुग्राम की बार एसोसिएशन हरियाणा की सबसे बड़ी बार एसोसिएशन है यही नहीं हरियाणा की तमाम बार एसोसिएशन भी इसके विरोध में आज 1 दिन के वर्क सस्पेंड पर हैं वकीलों ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और जिस तरह की यह हरकत हुई है उस पर विरोध जताते हुए 1 दिन के लिए वर्क सस्पेंड रखा है।

वकीलों का यह भी आरोप है कि भले ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन अभी तक असली वजह का पता नहीं लग पाई है, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को 4 दिन की रिमांड पर भले ही लिया हो लेकिन इस वारदात के पीछे क्या कारण रहे होंगे यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है वकीलों ने यह भी मांग की है कि पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द तफ्तीश करें और आरोपी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इन तमाम पहलुओं को खंगाला जाए वहीं यदि इस वारदात में कोई और भी शामिल है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।