गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमला, राहुल ने PM मोदी पर साधा निशाना

खबरें अभी तक। गुजरात में उत्तर भारतीयों को स्थानीय लोगों द्वारा निशाने पर लिए जाने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इन घटनाओं के कारण विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात की बीजेपी सरकार को घेर रही हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मंगलवार को फेसबुक पोस्ट लिख जीएसटी, नोटबंदी को इन घटनाओं का मुख्य कारण बताया. कांग्रेस अध्यक्ष ने फेसबुक पर लिखा, ” पूरे गुजरात में कमजोर आर्थिक पॉलिसी, नोटबंदी और जीएसटी के गलत तरीके से लागू होने के कारण छोटी फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं.

जिसके कारण बड़ी संख्या में बेरोजगारी फैल रही है. इसी बेरोजगारी के कारण युवाओं में सरकार के खिलाफ गुस्सा है, जो प्रवासी मजदूरों पर निकल रहा है.”राहुल गांधी ने लिखा, ” प्रवासी मजदूर देश की अर्थव्यस्था की रीढ़ हैं, उनपर इस प्रकार के हमले होने देश के कारोबार के लिए ठीक नहीं है. सरकार को इन सभी हमलों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए।

राहुल का पीएम पर वार

पूरे गुजरात में कमजोर आर्थिक पॉलिसी, नोटबंदी और जीएसटी के गलत तरीके से लागू होने के कारण छोटी फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं.जिसके कारण बड़ी संख्या में बेरोजगारी फैल रही है. इसी बेरोजगारी के कारण युवाओं में सरकार के खिलाफ गुस्सा है, जो प्रवासी मजदूरों पर निकल रहा है. प्रवासी मजदूर देश की अर्थव्यस्था की रीढ़ हैं, उनपर इस प्रकार के हमले होने देश के कारोबार के लिए ठीक नहीं है. सरकार को इन सभी हमलों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए।