नकाबपोश लुटेरों ने पंप कर्मियों से लूटी हजारों की नकदी

खबरें अभी तक। नालागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव चरनियाँ के इंडियन ऑलय पैट्रोल पंप पर बीती रात करीब 12 बजे तीन नकाबपोश, हथियारबंद लूटरों ने पैटोल पंप कर्मियों से 30500 रूपए की नगदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद लूटेरे मौके पर से आराम से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी थी ।

पेट्रोल पंप हुई लूट की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी देते हुए पेट्रोल पंप कर्मी असलम ने बताया कि बीती रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन हथियारबंद लूटेरे आए और उनसे हाथापाई कर हथियार के बल पर पंप पर मौजूद 30 हजार पांचसौ रूपये छीन कर फरार हो गये !

पिंजौर पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज मिलने के बाद आज तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है । पुलिस जांच अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि उन्हें रात पेट्रोल पंप पर तीन अज्ञात लूटेरों द्वारा कर्मियों से 30 हजार 500 रूपये लूट लिए जाने की सुचना मिली थी ! पुलिस ने अपनी कारवाई करते हुए आज सीसीटीवी हांसिल कर आज मामला दर्ज कर लिया है और अपनी आगे की जांच शुरू कर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है !