साधुओं को नपुंसक बनाये जाने के मामले में आज हुई सुनवाई

ख़बरें अभी तक। गुरमीत राम रहीम के डेरे में बने अस्पताल में 400 साधुओं को नपुंसक बनाये जाने के मामले में आज पंचकूला की सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई। सुनवाई में आज गुरमीत राम रहीम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश हुआ तो वहीं बाकि दो (पंकज गर्ग, एम पी सिंह) आरोपी प्रत्यक्ष रूप से कोर्ट में पेश हुए। सुनवाई में आज हंस राज नामक गवाह के बयान दर्ज हुए। मामले में ये गवाह हंसराज पीड़ित भी है। मामले की अगली सुनवाई 28 सिंतबर को होगी और 28 सिंतबर को गवाह हंसराज के बयान दर्ज होंगे।

सुनवाई खत्म होने के बाद गवाह हंसराज ने बताया कि आरोपी गुरमीत राम रहीम द्वारा किस तरह उन्हें और अन्य साधुओं को किस अस्पताल में और किन डॉक्टर्स द्वारा और कैसे नपुंसक बनाया था, इस बारे में उन्होंने आज जज अपील राठी को बताया है। हंसराज ने बताया कि उनकी आज की गवाही का क्रॉस अगली सुनवाई में होगा।

मामले में पीड़ित गुरदास सिंह तूर ने बताया कि वकील HPS वर्मा जिन्होंने साध्वी योन शोषण मामले में गुरमीत राम रहीम को स्पेशल सीबीआई कोर्ट से सजा करवाने में भूमिका निभाई थी वही HPS वर्मा अब गवाह हंस राज और उनके( गवाह गुरदास सिंह तूर) के केस को सीबीआई की तरफ से देखेंगे।