सवर्णों के भारत बंद में सांसद पप्पू यादव पर हुआ था कथित हमला, SP ने फेसबुक पोस्ट कर पप्पू यादव पर उठाए सवाल

ख़बरें अभी तक। बिहार के मुजफ्फरपुर में भारत बंद के दौरान  सासंद पप्पू यादव पर हमले के आरोपों का मुजफ्फरपुर की एसपी हरमनप्रीत कौर ने जवाब दिया है. उन्होंने पप्पू यादव को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनपर हमला हुआ है, तो एफ़आईआर क्यों नहीं करवा रहे हैं. हरमनप्रीत कौर ने इस बारे मे एक फेसबुक पोस्ट लिखा है.

बता दें कि सांसद पप्पू यादव ने SC/ST एक्ट में भारत बंद के दौरान कथित मारपीट के आरोप लगाए थे. जिसके बाद SP ले फेसबुक पोस्ट पर अपना जवाब दिया है. और पप्पू यादव पर सवाल उठाए है.

हरमनप्रीत कौर ने इस संबंध मे एक फेसबुक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि माननीय सांसद पप्पू यादव जी लगातार मीडिया में रोते हुए यह आरोप लगा रहे हैं कि उनके ऊपर बंद के दौरान मुजफ्फरपुर जिले में हमला हुआ, उनकी गाड़ी तोड़ दी गई, उनका मोबाइल तोड़ दिया गया, उनके समर्थकों के साथ मारपीट की गई. इस संदर्भ में मैं अपनी बात रखना चाहती हूं. जब उन्होंने अपनी बात मीडिया में रखी तो कुछ मीडिया के लोगों ने हमसे संपर्क किया और पुलिस का पक्ष जानना चाहा तो मैंने कहा कि अगर इस तरह की कोई घटना हुई है तो माननीय सांसद महोदय को पुलिस में FIR दर्ज करवानी चाहिए.