5 साल की बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

खबरें अभी तक। यूपी के बरेली में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है। चाउमिन का ठेला लगाने वाले एक युवक ने बच्ची को चाउमिन देने के बहाने अपने पास बुलाया और फिर उसके साथ रेप का प्रयास किया। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल एक बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाउमिन का झांसा देकर अपने घर पर बुला लिया। दरअसल जिस जिस वक्त युवक ने बच्ची को अपने घर पर बुलाया उस वक्त बच्ची घर पर अकेले थी और घर के सभी लोग गंगा महारानी की राजगद्दी देखने को गए हुए थे। मौके का फायदा उठाते हुए युवक ने बच्ची को चाउमिन का झांसा देकर अपने घर बुला लिया और फिर उसके सारे कपड़े निकाल दिए और बच्ची के साथ गंदी हरकत की।

कुछ देर बाद बच्ची की माँ जव घर पहुंची तो बच्ची ने मां को बताया की पड़ोस में रहने वाले महेंद्र ने उसके साथ गलत काम किया है। बच्ची की माँ ने घटना की जानकारी मोहल्ले वालों को दी जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन करके बुला लिया । पुलिस ने बच्ची की माँ की तहरीर पर पास्को एक्ट समेत गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी कप गिरफ्तार कर लिया है।

इन घटना से हम सभी को सबक लेने की जरूरत है। हम सभी को अपने बच्चो पर बहुत ध्यान रखने की जरूरत है। छोटे छोटे बच्चो को किसी भी कीमत पर अकेला मत छोड़िये पता नही कौन भेड़िया आपकी मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना ले।