हार्दिक पटेल के आमरण अनशन को समर्थन

खबरें अभी तक। अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष शिवधारी सिंह पटेल की अगुवाई में आज कई दर्जन अधिवक्ताओं एवं किसान नेताओं के साथ मिलकर कलेक्ट्रेट परिसर में भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया और सरकार को चेतावनी दी कि  सरकार अगर समय रहते नहीं सोचती तो सरकार को इसका खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा।

आपको बता दें कि गुजरात के युवा पार्टीदार नेता हार्दिक पटेल पिछले कई दिनों से आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं उनकी आरक्षण एवं किसानों के कर्ज माफी तथा स्वामीनाथन रिपोर्ट की अविलंब लागू कराए जाने की मांग को समर्थन देते हुए महासभा के कई दर्जन सदस्य एकजुट होकर डीएम कार्यालय पहुंच गए. जहां पहुंचकर उन्होंने सरकार विरोधी नारे लगाए तथा डीएम की अनुपस्थिति में सिटी मजिस्ट्रेट को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर यह मांग की कि उनके किसान समर्थक नेता हार्दिक पटेल की मांगों को यथाशीघ्र सरकार द्वारा माना जाए.

सभी महासभा के सदस्यों ने हार्दिक पटेल के स्वास्थ्य के लिए भी ईश्वर से कामना की तथा सिटी मजिस्ट्रेट से यह भी अपील की कि यदि उनकी मांगों को नहीं माना गया तो हमारा आंदोलन उग्र रूप धारण करके देशव्यापी होगा उन्होंने यह भी कहा 25 अगस्त से चल रहे हार्दिक पटेल के आमरण अनशन पर यदि सरकार सचेत नहीं होगी तो सरकार को इसका खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा।