विश्वविद्यालय फिर सुर्खियों में, परीक्षार्थी के एडमिट कार्ड में ‘अमिताभ’

खबरें अभी तक। एक बार फिर से डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय विवादों के घेरे में आ गया है ताजा मामला गोंडा का है जहाँ विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालय रविन्द्र सिंह स्मारक महाविद्यालय से बीएड कर रहे अमित द्विवेदी के प्रवेश पत्र पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी है जिससे उसे परीक्षा केंद्र पर पहले तो प्रवेश नहीं दिया जा रहा था बाद में सशर्त परीक्षा देने की अनुमति दी गई अब परीक्षार्थी सहित उसके परिवार के लोग परेशान है कि कही अंकपत्र पर भी अमिताभ बच्चन की ही फोटो न आ जाये।

ये वो प्रवेशपत्र है जिसके द्वारा परीक्षार्थी अमित द्विवेदी को बीएड द्वितीय वर्ष की परीक्षाओं में बैठना था लेकिन अमिताभ बच्चन की फोटो प्रवेश पत्र पर आ जाने के कारण इस विद्यार्थी को परेशानियों का सामना करना पड़ा पहले तो परिक्षाकेन्द्र पर घुसने ही नहीं दिया किसी तरह जब परिक्षाकेन्द्र के अंदर पहुँच गए. तो परीक्षा हो नही देने दी जा रही थी बाद में प्रधानाचार्य के हस्तक्षेप पर सशर्त परीक्षा देने की अनुमति दी गई अब ये परेशानी है कि कही अंकपत्र पर भी अमिताभ बच्चन की ही फोटो न आ जाये।

वहीं इस पूरे प्रकरण पर महाविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर का कहना है कि परीक्षार्थी ने खुद ही अपना फार्म भरा था महाविद्यालय की तरफ से गड़बड़ी नही हुई है ये कम्प्यूटर से दिक्कत हुई होगी।