अनुष्का बनी “मीम की रानी”, फिल्म “सुई धागा” में अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। सोशल मीडिया पर फिल्म सुई धागा का उनका लुक काफी वायरल हो गया है। इस फिल्म में अनुष्का ममता का किरदार अदा कर रही हैं। फिल्म की एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा साड़ी पहने हुई हैं और मुंह पर हाथ लगाकर बैठी हुई हैं। इस तस्वीर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर फोटोशॉप करके खूब वायरल कर रहे हैं। काफी दिनों से चल रहे इस मजाक पर अब खुद अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कल एक मीम को शेयर करते हुए वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर लिखा- (#MEMESkirani #mamta hhahaha)

उसके बाद इसी ट्वीट को Quote करते हुए अनुष्का ने लिखा- जबरदस्त

कुछ दिनों पहले फिल्म के डायरेक्टर भी खुद को रोक नहीं पाए और एक वीडियो को शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, “Couldn’t resist…”. इस वीडियो में अनुष्का को मारियो की जगह दिखाया गया है।

आपको बता दें कि फिल्म में अनुष्का के एक्सप्रेशन को सोशल मीडिया यूजर्स लोकल ट्रेन से लेकर एक्जामिनेशन हॉल और कैब पिक प्लाइंट तक कई सारी स्थितियों से जोड़कर खूब ट्रोल कर रहे हैं।

‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ आत्मनिर्भरता की कहानी है। ये फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं। इस फिल्म को लिखा है मनीष शर्मा ने. फिल्म इसी साल गांधी जयंती पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।