पत्नी को देह व्यापार करने से रोकना पति को पड़ा भारी

ख़बरें अभी तक। पत्नी को देह व्यापार के धंधे से रोकना पति को उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसी पत्नी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर फरीदाबाद सेक्टर 48 में गोली मारकर हत्या कर दी, हालांकि DCP  क्राइम लोकेंद्र सिंह का कहना है कि  पति अपनी पत्नी से देह व्यापार करवाता था जिससे परेशान होकर उसने अपने दोस्त से हत्या करवाई है. क्राइम ब्रांच DLF  ने आरोपी पत्नी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

सेक्टर 48 में देह व्यापार से परेशान एक पत्नी ने अपने पति को अपने आशिक के साथ मिलकर मौत के घाट उतरवा दिया. सेक्टर 48 में किराए के मकान में रहने वाला मृतक बिटटू मूल रूप से बिहार के गांव बिजुलिया का रहने वाला था और 2004 से फरीदाबाद में रह रहा था. मृतक पहले एक कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था. बाद में मृतक ने ऑटो चलाने का काम शुरू कर दिया. मृतक की पत्नी जोकि अपने पति की हत्या की आरोपी है उसका कहना है कि उसका पति बिटू आरोपी पत्नी को देहव्यपार करने से रोकता था. इसलिए उसने अपने दोस्त शेखर के साथ मिलकर पति यानि बिटटू की मौत की साजिश को रच डाला.

आरोपी शेखर ने अवैध हथियार खरीदा और तय समय 24 अगस्त की रात बिटटू के घर पहुंच गया. रात के समय बिटटू की पत्नी ने जान-बूझकर दरवाजे को खुला छोड़ दिया. जिसके बाद शेखर ने सोते हुए बिटटू के सर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. मामले की जांच के दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी पर शक हुआ और कड़ी पूछताछ में पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपीयों मृतक की पत्नी डिम्पी और शेखर को ‌गिरफ्तार कर लिया है.