एक्सप्रेशन्स के चक्कर में अनुष्का ने बनाया अपना मजाक, देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक। अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म सुई धागा में अनुष्का शर्मा की कलाकारी बेहद ही खूबसूरत तरिके से नजर आ रही है. अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म में इस तरह के एक्सप्रेशन दिए हैं कि इनके मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं. बता दें कि ये मीम्स बिते दो दिनों से छाए हुए हैं. अनुष्का के मीम्स इतने क्रिएटिव अंदाज में बनाए जा रहे हैं कि एक मीम को उस फिल्म के डायरेक्टर भी शेयर करने से नहीं रोक सके, जिससे ये उपजे हैं।

अनुष्का और विराट कोहली के भी कई मीम्स और वीडियो सामने आए हैं. इनमें से एक वीडियो ऐसा था, जिसे शेयर करने से फिल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया भी खुद को नहीं रोक पाए. और  इस मीम को शेयर करने के बाद शरत ने लिखा है की ‘खुद को रोक नहीं सका’. वीडियो में वीडियो गेम मारियो का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें अनुष्का के चेहरे वाला इमोजी स्टेज पार कर रहा है. ये अपने आप में बेहद फनी हैबता दें कि मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसी से इमेज लेकर ढेरों मीम्स बन रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अनुष्का का मजाक उड़ाया जा रहा है. यूजर्स अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल कर ऐसे मीम्स बना रहे हैं जो लोगों को हंसने पर मजबूर करते हैं. उनका कहना है कि ट्रेलर में 2 सीन हैं, पहला जिसमें एक्ट्रेस बुरी तरह से रोती हैं, दूसरे में अनुष्का उदास-गुमशुम बैठी हैं. अनुष्का के इन्हीं दो लुक्स को फोटोशॉप के जरिए हर जगह फिट किया जा रहा है, चाहे वे रेसलिंग फील्ड हो या अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का साथ. इन मीम्स की बदौलत जहां लोगों को एंटरटेनमेंट मिल रहा है, वहीं मूवी का अच्छा खासा प्रमोशन भी हो रहा है।