YAMAHA INDIA ने R15 का नया लिमिटेड एडीशन को किया लॉन्च, जानिए बाईक की कीमत

खबरें अभी तक। YAMAHA INDIA ने अपन नए लिमिटेड एडीशन बाईक R15 V 3.0 MotoGP को लॉन्च कर दिया है। अगर हम बात इस बाईक की कीमत की करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 1.30 लाख रुपये रखी है। ये R15 के स्टैंडर्ड वेरिएंट की तुलना में 3,000 रुपये तक ज्यादा महंगी है।

Image result for R15 V 3.0 MotoGP

 

 

YZF-R15 V 3.0 MotoGP लिमिटेड एडिशन को ‘यामाहा रेसिंग ब्लू’ कलर स्किम में उतारा गया है। साथ ही इस मोटरसाइकल में  फेयरिंग, टैंक और साइड पैनल्स में मोटोजीपी ब्रांडिंग दी गई है।

R15 MotoGP एडिशन के फ्रंट और साइड में मूवीस्टार लोगो दिया गया है। साथ ही इसके बॉटम बेली पैन में ENEOS लोगो भी दिया गया है। न्यू रेसिंग ब्लू पेंट स्किम और डिकेल्स के अलावा इस मोटरसाइकल में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

यामाहा R15 V 3.0 में 155cc, फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है। ये इंजन 19bhp का पावर और 15Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

फीचर्स की बात करें तो Yamaha R15 में स्टैंडर्ड तौर पर LED हेडलैम्प, LED टेल लाइट्स, फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 17-इंच MRF टायर्स और स्लिपर कल्च मौजूद हैं। ब्रेकिंग के लिए इस मोटरसाइकल में फ्रंट में 282mm और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक दिया गया है।